top of page
Search
  • alpayuexpress

शिक्षकों का सोते हुए वीडियो हुआ वायरल!...मरदह क्षेत्र के श्रीराम अनुसूचित जाति विद्यालय रानीपुर का मामला

शिक्षकों का सोते हुए वीडियो हुआ वायरल!...मरदह क्षेत्र के श्रीराम अनुसूचित जाति विद्यालय रानीपुर का मामला


प्रदीप दुबे सीनियर रिपोर्टर



गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां मरदह ब्लॉक क्षेत्र के श्रीराम अनुसूचित विद्यालय रानीपुर में अध्यापकों की विद्यालय के क्लास में सोते हुए, वीडियो वायरल हो रहा । जबकि इस विद्यालय में बच्चों की संख्या के आधार पर अध्यापक अधिक है । जानकारी के अनुसार इस विद्यालय में कुल 13 अध्यापकों की नियुक्ति है ।

जबकि कुल अध्यापकों में वहीं दो अध्यापकों जिसमें शंभू नाथ यादव (सहायक अध्यापक) , रविन्द्र यादव (सहायक अध्यापक) , सोते हुए पाये गये । वहीं ईश्वर चंद्र विना छुट्टी लिए विद्यालय से गायब रहे । वहीं इस विद्यालय के प्रधानाचार्य शंभू सिंह यादव से बच्चों के बारे में जानकारी दिया गया तो उन्होंने बताया कि 45 बच्चे उपस्थित थे। और उनको खाने के लिए मीनू के हिसाब से रोटी और सब्जी युक्त दाल व फल को बच्चों में वितरण किया गया है।

तत्पश्चात मामले की जानकारी जब समाज कल्याण अधिकारी रामविलास यादव से लिया गया तो उन्होंने बताया कि हमको इस मामले की जानकारी हुई है , वायरल वीडियो की जांच कराकर इन विद्यालय के प्रबंधक को नोटिस जारी करते हुए , इनका वेतन बाधित किया जाएगा । अब देखना है कि विद्यालयों में अध्यापकों की मनमानी के कारण बच्चों को हो रही ,परेशानी में कितना अध्यापकों के ऊपर कारवाई हो पाती है नहीं ।

2 views0 comments
bottom of page