Search
  • alpayuexpress

प्रेमी संग फरार युवती की पेड़ से लटकी मिली लाश, पास ही पड़े थे घर से चोरी किए जेवर…….




अगस्त मंगलवार 25-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित बंथरा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवती का शव पेड़ से दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला। वहीं पास में जमीन पर जेवर पड़े थे। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले युवती अपने प्रेमी के साथ घर से जेवर लेकर भाग निकली थी। अगले दिन युवती का शव बरामद हुआ। वहीं प्रेमी और उसका पिता फरार है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। युवती के घरवालों ने प्रेमी और उसके परिवार वालों के खिलाफ बेटी की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या मान रही है।


ये है पूरा मामला


मामला बंथरा थानाक्षेत्र की ग्राम पंचायत भौकापुर के मजरे लाऊखेड़ा का है। यहां के निवासी रज्जन लाल की 18 वर्षीय बेटी का गांव के ही एक 16 वर्षीय लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बंथरा थाना प्रभारी रमेश सिंह रावत के मुताबिक शनिवार को युवती गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी के घर बैठी हुई थी। तभी युवती के भाई ने देखा तो जमकर फटकार लगाई। इस दौरान लड़के के घरवालों से भी कहासुनी हुई। इसके बाद युवती भाई के साथ अपने घर आ गई। बताया गया कि देर रात युवती घर से जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। सुबह जब इसकी जानकारी दोनों के परिवार वालों को हुई तो दोनों ही पक्ष अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेते हुए उन्हें भी दोनों की खोजबीन करने की बात कहते हुए लौटा दिया। परिवारजनों के तलाश के बाद भी दोनों का कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह युवती का शव उसके घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित एक जामुन के पेड़ से दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला। वहीं पास में जमीन पर जेवर पड़े थे। शौच के लिए पहुंचे ग्रामीणों ने युवती का लटकता शव देख शोर मचाया। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।


प्रेमी और उसका पिता लापता


युवती की लाश पेंड़ से लटकी मिली, लेकिन अभी तक उसके प्रेमी का कुछ पता नही चला है। वह वापस घर आया कि नहीं इसकी जानकारी कोई नहीं दे पा रहा। उसका पिता महेश भी घटना के बाद से फरार है। हालांकि पुलिस का कहना है कि महेश डर की वजह से भागा है। घर पर उसकी पत्नी मिली हैए जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं लड़की के प्रेमी के बारे में पता लगाया जा रहा है।


1 view0 comments