Search
  • alpayuexpress

मदरसा शिक्षक ने घर में अकेले पाकर 9 बर्षीय बच्ची से किया बलात्कार




अगस्त मंगलवार 11-8-2020

किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नौ वर्षीय एक बच्ची से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने एक मदरसा शिक्षक को गिरफ्तार किया है। रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के खमारडीह थाना क्षेत्र में नौ वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने मदरसा शिक्षक मौलाना अरशद रहमानी (25) को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस अधिकारियों ने बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर बताया कि आरोपी रहमानी पंडरी क्षेत्र में मदरसा में शिक्षक है। वह बच्ची को अरबी पढ़ाने उसके घर जाता था। रविवार को वह बच्ची के घर उसे पढ़ाने पहुंचा और उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार करने के बाद वहां से फरार हो गया।


उन्होंने बताया कि बाद में जब बालिका ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस में दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


रहमानी को भारतीय दंड विधान और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा अधिनियम-2012 की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि रहमानी भिलाई का रहने वाला है तथा वह पिछले तीन-चार वर्ष से मदरसे में रह रहा है।

1 view0 comments