top of page
Search
  • alpayuexpress

शादियाबाद पुलिस का गुड वर्क!...हंसराजपुर चौकी प्रभारी सुनील शुक्ला ने नाजायज तमंचे के साथ शातिर अपरा

शादियाबाद पुलिस का गुड वर्क!...हंसराजपुर चौकी प्रभारी सुनील शुक्ला ने नाजायज तमंचे के साथ शातिर अपराधी को किया गया गिरफ्तार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर शादियाबाद थाना अंतर्गत हंसराजपुर चौकी प्रभारी सुनील शुक्ला द्वारा लगातार अपराधियों पर लगाम कसने का काम किया जा रहा है शादियाबाद थाना प्रभारी सत्येंद्र राय द्वारा सभी पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिया गया है कि अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाए, इसी क्रम में शादियाबाद थाना पुलिस ने तमंचा के साथ एक शातिर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कि है।उल्लेखनीय है कि हंसराजपुर चौकी इंचार्ज सुनील शुक्ला अपने हमराहियों के साथ रात्रि में गश्त में मासूर थे।

अपने टीम के साथ गश्त करते हुए अंबेडकर मोड़ पर पहुंचे तभी एक व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर तेज कदमों में युसुफपुर वाली सड़क पर चलने लगा। शक के आधार पर पुलिसकर्मियों ने रोका तो वह व्यक्ति भागना चाहा तभी तत्काल पुलिस कर्मियों ने घेरकर उस व्यक्ति को धर दबोचा। पकड़े गए व्यक्ति का नाम बृजेश सिंह उर्फ बिक्की(35) पुत्र विन्ध्यांचल सिंह निवासी नसीरपुर थाना जंगीपुर तथा हाल पता हंसराजपुर थाना शादियाबाद बताया।

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर बरामद हुआ।

गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक सुनील कुमार शुक्ला चौकी प्रभारी हंसराजपुर, कांस्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह, सुग्रीव व शैलेश शामिल थे।

6 views0 comments
bottom of page