top of page
Search
  • alpayuexpress

एसपी ने थानाध्यक्षों को दिया दिशा निर्देश!...मादक पदार्थों व अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों पर क

एसपी ने थानाध्यक्षों को दिया दिशा निर्देश!...मादक पदार्थों व अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने का आदेश


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा पुलिस लाइन गाजीपुर में सैनिक सम्मेलन व अपराध गोष्ठी की गई।सैनिक सम्मेलन के दौरान उन्होने सर्वप्रथम विभिन्न थानों से आए हुए कर्मचारियों की समस्याओं को सुना गया तथा उसके त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा सभी थानों के थानाध्यक्षों के साथ अपराध गोष्ठी की गई। गैर जनपद से लगे सीमाओं पर किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए विशेष सावधानी बरतने के लिए द्वारा निर्देशित किया गया। मादक पदार्थों तथा अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। सभी को सख्त निर्देश दिया गया कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बक्शा जाए। सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्यवाही पूर्ण करने के लिए आदेशित किया गया तथा यह भी निर्देश दिया गया कि किसी भी थाना क्षेत्र में कोई भी अपराध घटित ना होने पाए ।अपराधियों के विरुद्ध सख्त एवं कड़ी कार्रवाई की जाए । थाने के हिस्ट्रीशीटरो पर थाने के सिपाही से लेकर थाना प्रभारी तक नजर रखें। प्रत्येक थाना प्रभारी थाने पर आए हुए फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करे एवं प्राप्त प्रार्थना पत्र का निस्तारण निष्पक्ष एवं गुणवत्तापूर्ण कराना सुनिश्चित करे। सभी आरक्षियों/महिला आरक्षियों को उनके बीट में भेजे व उनसे जानकारी प्राप्त करें। घटित घटनाओं से सम्बन्धित अपराधियों की गिरफ्तारी में तत्परता दिखाते हुए अतिशीघ्र गिरफ्तार करें। अपराध गोष्ठी के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ग्रामीण समस्त क्षेत्राधिकारी तथा समस्त थाना प्रभारी मौजूद थें।

1 view0 comments
bottom of page