Search
  • alpayuexpress

अखिलेश कुछ कहें या नहीं वरिष्ठ समाजवादियों से हो चुकी है बात : शिवपाल सिंह यादव




अगस्त मंगलवार 25-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


बाराबंकी। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बाराबंकी में कहा कि अखिलेश कुछ कहें या नहीं वरिष्ठ समाजवादियों से बात हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में सत्तासीन भाजपा पर भी जमकर बरसे। उन्होंने अखिलेश और मायावती के मूर्ति लगवाने के बयान पर भी तंज कसा है।


मुलायम सिंह यादव के गुरु कहे जाने वाले वरिष्ठ समाजवादी नेता रामसेवक यादव के भतीजे अनिल यादव के तेरहवीं संस्कार में बाराबंकी पधारे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने जहां भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा तो वहीं समाजवादियों को एकमंच पर लाने के उनके अभियान पर अखिलेश यादव द्वारा कुछ न बोलने की टीस साफ दिखी।

शिवपाल सिंह यादव ने बताया कि वर्तमान की भाजपा सरकार सिर्फ झूठ बोलती है और उसे प्रदेश के गरीबों, मजदूरों की चिन्ता नहीं हैं। आज मंहगाई चरम पर और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। किसान और मजदूर परेशान है मगर यह सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ देने में जुटी हुई है।

इसके बाद उन्होंने अपने भतीजे व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती के मूर्ति लगाने के बयान पर तंज कसते हुए कहा की विकास की बात यह नहीं करते लेकिन हम बात भी करेंगे और विकास भी करेंगे।

शिवपाल यादव से जब यह पूछा गया कि वह तो समाजवादियों को इकट्ठा करने की बात करते है। लेकिन अखिलेश इस पर न तो कोई पहल कर रहे है और न कोई बयान दे रहे हैं। इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी बात पार्टी के सीनियर पदाधिकारियों से हो चुकी है कि 2022 और 2024 के चुनाव में सभी समाजवादी, गांधीवादी और चरणसिंह वादी एक होंगे। चलते-चलते उन्होंने यह भी कहा कि अभी चुनाव में काफी समय है।

0 views0 comments