Search
  • alpayuexpress

सपा के इस प्रवक्ता को पुलिस ने किया नजरबंद, फेसबुक और व्हाट्सएप पर पोस्ट डालते ही दर्जनों सपाई हुए इ




सितंबर गुरुवार 3-9-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


समजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज सिंह काका को धीना पुलिस ने किया नजर बंद


धानापुर क्षेत्र के महुरा गांव निवासी मनोज सिंह काका सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता को गुरुवार की सुबह उनके पैतृक गांव महुरा में धीना पुलिस ने सुबह आठ बजे के करीब धीना पुलिस कर्मियों ने राष्ट्रीय प्रवक्ता के घर पहुँच कर उंन्हे घर से बाहर न जाने की बात कही ।पुलिस के दबाव को देखते हुए मनोज सिंह काका ने फेसबुक और वाट्सप के जरिए अपने समाजवादी साथियों को अवगत कराते हुए घर पहुचने की बात कही कुछ ही समय मे सैकड़ो सपाइयों को देख पुलिस पुलिस अपनी बातों से पीछे हट गई ।


वही धीना थाना प्रभारी राजनरायन पांडेय ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि राष्ट्रीय प्रवक्ता सैकड़ो की संख्या में जलूस के साथ कहि जाने वाले हैं। सूचना के तसदीक़ के लिए जब हमने मनोज काका जी से बात किया तो उन्हों ने सोचा होगा कि पुलिस मुझे रोकने का प्रयास कर रही है ।


जब कि समाजवादी नेता ने पुलिस को बताया पिछले दिनों यादवों की सदस्य मई मौतों से पुलिस पर्दा उठाने में नाकाम होने के कारण मैं क्षेत्राधिकारी सकलडीहा को पत्रक देना चाहता हु ।यह कहकर घर से निकल पड़े उधर कुछ ही छड़ो में सैकड़ों सपा कार्यकता महू रा गांव पहुचने लगे सपाइयों का हुजूम उमड़ता देख पुलिस पीछे हटी तब तक समाजवादी प्रवक्ता सकलडीहा के लिए निजी साधन से निकल गए आगे देखना बाकी है कि कौन सा आंदोलन करने वाले है सपाई

4 views0 comments