top of page
Search
  • alpayuexpress

देश में बेरोज़गारी की दर 7.94% से बढ़कर 8.21% हो गई है, चिंता की बात नहीं है राफेल आ गया है?





जुलाई मंगलवार 28-7-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास होने से पहले ही देश में बेरोज़गारी की दर 7.94% से बढ़कर 8.21% हो गई है। ग्रामीण बेरोज़गारी 7.1% से बढ़कर 7.66% है, जबकि शहरी बेरोज़गारी 9.78% है।

चिंता की बात नहीं है। फ्रांस ने 5 राफेल विमानों में भर-भरकर इतनी रोटियां भेजी हैं कि देश में भुखमरी खत्म हो जाएगी। ये विमान परसों अम्बाला पहुंचेंगे। सारी रोटियां उतारने के बाद वे तुरंत चीन बॉर्डर की तरफ उड़ेंगे। राफाल की आवाज़ सुनते ही चीन भाग खड़ा होगा।


लाइव कवरेज के लिए चौरसिया, अंजना, रुबिका, अर्नब और देवगन की टीम जी सूट में प्रैक्टिस कर रही है। भारत की 56 इंच वाली मोदी सरकार ने चीन के 47 एप्प को बंद करवाकर ऐसा झटका दिया है कि गोदी मीडिया को झटके आ रहे हैं।


कौन कहता है कि चीनी टैंक अरुणाचल में घुसे? वे तो हमारे यहां डीजल भरवाने आए थे। मोदीजी का तेल दुनिया में सबसे सस्ता जो है। ये व्हाट्सअप का पंचरंगी प्रसारण नहीं है। गांवों में जैसे-जैसे बोवनी खत्म हो रही है, बेरोज़गारी भी बढ़ रही है। शहरों में कोरोना मामलों की वृद्धि से काम-धंधे पर असर पड़ रहा है।

बहरहाल, बीजेपी को राजस्थान में सरकार गिराने के लिए 21 दिन की मोहलत लाट साहेब ने दी है। उससे पहले ही 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास होते ही रामराज्य आ जायेगा।


आसमान से रोटियां और रोजगार बरसेंगे। कोरोना भाग खड़ा होगा। बीजेपी और हिन्दू बहुसंख्यक वर्ग का दावा है कि देश के हर घर में राम बसेंगे। जहां राम बसेंगे, वहां रोटी और काम कैसे नहीं होंगे?

सरकारात्मक रहें। समाचार समाप्त हुए।

0 views0 comments
bottom of page