Search
  • alpayuexpress

दुकानदार ने 9वीं क्लास की छात्रा का पहले रेप फिर किया हत्या, पूरी बात जान कांप उठेगी रूह

मंगलवार, जनवरी 12-1-2021


👉जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर-( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)




दिल दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश के खंण्डवा जिले की सामने आयी है। यहां दरिन्दे ने एक किशोरी के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद से लोग बेहद गुस्से में हैं। ये घटना खंडवा जिले की है।

यहां पर एक दुकानदार पर 14 साल की नाबालिग से बलात्कार और फिर हत्या करने के आरोप लगा है। किशोरी का शव उसी की दुकान की छत से बरामद हुआ है।


वारदात के बाद से ही आरोपी दुकानदार फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक दोपहर में किशोरी किराने की दुकान पर बिस्किट खरीदने गई थी। दो घंटे बीत जाने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी। बताया जाता है कि किराना दुकानदार उसे बहला फुसलाकर अपने घर में ले गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। इसके बाद पोल खुलने के डर से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं किशोरी को खोजते हुए जब परिजन गांव वालों के साथ दुकान पर पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ पाया।

इसके बाद जब कुछ लोगों ने दुकान के आसपास खोजबीन के दौरान छत पर देखा तो सभी के होश उड़ गए। किशोरी का शव संदिग्ध हालत में एक कोने में पड़ा हुआ था। शव को देखते ही परिजनों की हालत खराब हो गई और वो फूट-फूटकर रोने लगे। मृतक लड़की 9वीं कक्षा की छात्रा थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद धनगांव पुलिस एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। वहां के एसपी विवेक सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी दुकान के पास ही किराए के घर में अपनी पत्नी के साथ रहता था और हत्या में पत्नी ने भी उसकी मदद की थी।

1 view0 comments