Search
  • alpayuexpress

9 हजार की साइकिल चुराने 20 लाख की कार से आए बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9 हजार की साइकिल चुराने 20 लाख की कार से आए बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार


नवम्बर बुधवार 11-11-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



भोपाल: एमपी के भोपाल में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल यहां पर नौ हजार रुपए की साइकिल चुराने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। कमाल की बात यह है कि यह दोनों युवक इस ₹9000 की साइकिल को चुराने के लिए 20 लाख रुपए की कार में सवार होकर आए थे।


युवकों से पूछताछ में एक और चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि महज साढे 3 हजार की उधारी चुकाने के लिए यह लोग 9 हजार की साइकिल को चुरा रहे थे।


मिली जानकारी के अनुसार भोपाल सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया कोहेफिजा पुलिस थाना इलाके में हुई वारदात के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरी घटना का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया गया है। पुलिस के अनुसार 6 नवंबर को 64 वर्षीय धनराज साहू ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी बेटी के पास 9 हजार रुपए की साइकिल थी, जिसे कोई चुरा ले गया। कोहेफिजा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


घटना स्थल के आस-पास से सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो उसमें दो युवक साइकिल चुराते नजर आए। उनकी पहचान अतुल व यश के रूप में हुई।पुलिस ने चोरी के लिए प्रयोग की गई 20 लाख रुपए की कार को भी बरामद कर लिया और आरोपियों को पकड़ लिया।


पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 3500 रुपए कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने चोरी थी। जिसके बाद साइकिल को 4500 रुपए में OLX पर बेच दिया था। आरोपी शिक्षित और संपन्न परिवार से हैं। किसी दोस्त को 3500 रुपए देने थे, इसलिए उन्होंने मिलकर साइकिल चुराई थी।

0 views0 comments