top of page
Search
  • alpayuexpress

सुशांत के भाई बोले- रिया को करें गिरफ्तार, उनके अरेस्ट होते ही सब सामने आ जाएंगे




जुलाई गुरुवार 30-7-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


जबसे सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई है तभी से एक्ट्रेस सवालों के घेरे में आ गई हैं. रिया को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. अब सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने भी रिया की गिरफ्तारी की मांग की है. बता दें, सुशांत के पिता ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.


रिया की गिरफ्तारी हो- सुशांत के भाई


सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने रिया को कठघरे में खड़ा किया है. उन्होंने कहा- रिया के खिलाफ हुई FIR पर हर एंगल से जांच होनी चाहिए. मुझे लगता है कि रिया पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वे बिल्कुल सही हैं. रिया से सुशांत का पहले से संबंध रहा था. रिया ने सुशांत के अकाउंट के साथ फ्रॉड करने की कोशिश की. पटना पुलिस मुंबई गई हुई है. रिया ने यकीनन ही पैसे निकाले हैं सुशांत के अकाउंट से. मैं कहता हूं कि रिया की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो. रिया की गिरफ्तारी के बाद हर कोई सामने आ जाएगा.


इससे पहले मंगलवार को रिया के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद भी नीरज सिंह का बयान सामने आया था. उन्होंने आजतक से बातचीत में कहा था, "जब सहरसा आया था सुशांत तो उसने जिक्र किया था कि रिलेशन में परेशानी है. लेकिन बात यहां तक जाएगी सोचा नहीं था. सुशांत की बहन मुंबई में हैं उन्हें पता होगा दोनों के बीच की बात. रिया के खिलाफ जो एफआइआर हुई वो सही है. उसने बैंक बैलेंस खाली कर दिया. उसके परिवार ने मिलकर सब किया. सुशांत को परिवार से दूर किया. हमने सोचा दो लोगों के बीच की बात है. बात यहां तक जाएगी ये नहीं सोचा था."


नीरज ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है. सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं जताया है. इसलिए उन्होंने पटना में रिया के खिलाफ केस दर्ज कराया. हालांकि पटना में भी पुलिस ने रिया के खिलाफ केस दर्ज कराने में आनाकानी की थी. सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. सुशांत के पैसों हड़पने, उन्हें ब्लैकमैल करने और करियर बर्बाद करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया.

0 views0 comments
bottom of page