Search
  • alpayuexpress

पुलिस को चकमा देकर भाग निकला सुरेन्द्र कालिया, मध्य प्रदेश से पत्नी और दो साथी गिरफ्तार




अगस्त मंगलवार 25-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


लखनऊ। राजधानी पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस के सहयोग से सोमवार को पचास हजार के इनामी बदमाश सुरेन्द्र कालिया की पत्नी रीता शुक्ला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। जबकि सुरेन्द्र कालिया पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस सभी आरोपितों को ट्रांजिड रिमांड पर लेकर लखनऊ ला रही है।


पुलिस के मुताबिक, पचास हजार के इनामी सुरेन्द्र कालिया को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें मध्य प्रदेश में डेरा डाले हुए थी। ये लोग मैहर के एक होटल से पकड़े गए हैं। लेकिन मुख्य आरोपित यहां से भी फरार होने में सफल रहा।


उल्लेखनीय है कि पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने एक सप्ताह पहले इस फायरिंग के मामले में खुलासा किया था। इस हमले में शामिल चार बदमाश गिरफ्तार किए गए थे। बदमाशों के पास से 9 एमएम और 32 बोर की पिस्टल समेत सफारी स्ट्रोम गाड़ी भी बरामद की थी।


पुलिस कमिश्रर ने सुरेन्द्र कालिया पर पचास हजार का इनाम रखा था। वह रेलवे में ठेकेदारी, जिला पंचायत सदस्य है। उसने अपनी पत्नी रीता शुक्ला के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से 13 जुलाई को आलमबाग अजंता हॉस्पिटल के सामने खुद पर ताबड़तोड़ फायरिंग करवाई थी। यह हमला उसने सिर्फ सरकारी गनर हासिल करने के लिए करवाई थी। सुरेन्द्र कालिया को पकड़ने के लिए टीमें जुटी हुई है।

0 views0 comments