Search
  • alpayuexpress

सोरों ट्रिपल मर्डर: गाँव छावनी में तब्दील तो आसपास के गाँव में दहशत



जुलाई सोमवार 27-7-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


लखनऊ । उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के थाना सोरों के गांव होडलपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।


बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते तीनों लोगों की हत्या की गई है। फायरिंग में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को ज़िला अस्पताल से इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

पुरानी रंजिश के चलते ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज


घटना कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के होड़लपुर की है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में मारे गए लोगों की पहचान- प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन के रूप में हुई है।


एसपी और आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंचे


इस सनसनीखेज टिर्पल हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। वही ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर जिले के एसएसपी और आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची गई है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए कई थानों से फोर्स बुलाकर घटनास्थल पर तैनात की गई है।


वहीं हत्यारोपी की धर-पकड़ के लिए पुलिस की टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है। पुलिस टीम नें ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 नाजायज़ तमंचे भी कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

1 view0 comments