Search
  • alpayuexpress

नाबालिग बेटी से हो रहे रेप की सूचना पर पहुंची मां के साथ भी बलात्कार


नाबालिग बेटी से हो रहे रेप की सूचना पर पहुंची मां के साथ भी बलात्कार


अक्टूबर रविवार 25-10-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



दरभंगा: खबर बिहार के दरभंगा से है जहां दुष्कर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां नाबालिग बेटी और उसकी मां के साथ अज्ञात लोगों ने बलात्कार किया. मामले को लेकर लोगों में भारी रोष व्याप्त है. घटना जाले थाना क्षेत्र के एक गांव की है.


जानकारी के अनुसार गांव के ही कुछ लोग महिला की नाबालिग बेटी को उठाकर ले गए। जिसकी सूचना मां को मिली तो उसने पीछा किया। आरोपी खेत में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे थे. महिला ने आरोपियों का विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साउथ भी सामूहिक बलात्कार किया.


इस दौरान महिला के ऊपर चाकू से हमला किया गया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही बेटी का मेडिकल परीक्षण अभी नहीं कराया गया है.


मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि मामले में गांव के सरफे आलम, कमरे आलम सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.


👉संदिग्ध लग रहा है मामला


पुलिस के अनुसार मामला अभी संदिग्ध लग रहा है. क्योंकि पीडि़ता और आरोपितों के बीच वर्षों से सड़क को लेकर विवाद चल रहा है. जिसके चलते पहले पूरे मामले की सत्यता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

1 view0 comments