Search
  • alpayuexpress

कैंसर की खबर के बाद देर रात संजय दत्त से मिलने पहुंचे रणबीर-आलिया,




अगस्त गुरुवार 13-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दि नों लंग कैसंर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में सामने आई जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त का कैंसर स्टेज 3 का है, जिसके इलाज के लिए वह अब जल्द ही सिगापुर जाएंगे। जैसी ही ये खबर सामने आई इसके बाद से ही फैंस और बाॅलीवुड स्टार्स उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ मांगते हुए पोस्ट शेयर किए हैं।

वहीं रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त से मिलने उनके बांद्रा स्थित घर पर पहुंचे। आलिया-रणबीर दोनों एक साथ एक ही गाड़ी से पहुंचे, जहां उन्होंने उनका हालचाल लिया। जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा बन चुके रणबीर कपूर संजय दत्त के काफी करीब है।


बता दें कि कुछ दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा- ‘दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरी फैमिली और दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि चिंता न करें।आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा।’

1 view0 comments