Search
  • alpayuexpress

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

जुलाई बुधवार 29-7-2020


काजोल शाह - अल्पायु एक्सप्रेस


अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन करेंगे। इस बीच खबर आई थी कि मंदिर की नींव में टाइम कैप्सूल डाला जाएगा जिससे कि मंदिर के इतिहास का पता चल सके। यह खबर मीडिया और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। ट्रस्ट ने इसे मात्र अफवाह बताया है।


🙏इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच गहरी दोस्ती को पूरी दुनिया जानती है लेकिन नेतन्याहू के बड़े बेटे 29 वर्षीय यैर (Yair) ने एक ऐसी हरकत कर डाली, जिसके कारण उन्हें सार्वजनिक रूप से हिंदुओं से माफी मांगनी पड़ी। असल ने उन्होंने देवी दुर्गा का अपमान किया था, करोड़ों भारतीयों की आस्था का प्रतीक हैं।

▪️क्या है पूरा मामला ..... यह पूरा मामला एक अपमानजनक ट्‍वीट को लेकर शुरू हुआ था। रविवार को प्रधानमंत्री के बेटे यैर ने हिंदू देवी दुर्गा की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें उन्होंने देवी दुर्गा के चेहरे की जगह लिएट बेन एरी का चेहरा लगा दिया था। एरी बेंजामिन नेतन्याहू के ऊपर चल रहे भ्रष्टचार के मामले में अभियोजक हैं। बस यहीं से विवाद शुरू हुआ, जिसके कारण हिंदू आहत हुए और उन्होंने आपत्ति जताई।

0 views0 comments