top of page
Search
  • alpayuexpress

पुलिस के हाथ लगी एक बड़ी सफलता




अगस्त सोमवार 31-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


खानपुर गाजीपुर। पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है।शनिवार की रात खानपुर थानाध्यक्ष पन्नेलाल क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे कि मुखवीर से सूचना मिली कि तीन शातिर बदमाश किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अनौनी की तरफ से आ रहे है घोघवा मोड़ के पास थानाध्यक्ष पन्नेलाल और उनकी पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों को रुकने का इशारा किया।बाइक सवार तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया।अंतर्जनपदीय बदमाशों से पुलिस ने हल्की मुदभेड़ के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में तीनों ने अपना नाम मनोज यादव निवासी चकियां(नेवादा),अजीत यादव उर्फ करीया निवासी छोटी ऊचौरी,विवेक यादव निवासी तेलीयाना थाना खानपुर बताया।


तलाशी में तीनों के पास से पुलिस ने एक अदद देशी रिवाल्वर ,एक तमंचा तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस और एक बाइक फर्जी नंबर प्लेट की बरामद किया है।

थानाध्यक्ष पन्नेलाल ने बताया कि तीनों बदमाशों का क्षेत्र में आतंक था तीनों ने थाना खानपुर सहित जौनपुर और वाराणसी में भी कई लूट और छिनैती की घटना को अंजाम दिया है।गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई नगेन्द्र उपाध्याय,योगेंद्र सिंह, संजय सरोज,कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार,धर्मेंद्र सिंह, दिलीप कुमार सिंह,शमशेर सिंह,अजय यादव आदि थे।

1 view0 comments

Commentaires


bottom of page