top of page
Search
  • alpayuexpress

पुलिस कमिश्नर ने दिखाई मानवता, सामान्य झगड़े में कैद शख्स का कराया सुलह

पुलिस कमिश्नर ने दिखाई मानवता, सामान्य झगड़े में कैद शख्स का कराया सुलह


अक्टूबर शनिवार 24-10-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



सूरत - शहर पुलिस कमिश्नर अजय तोमर ने बुधवार की रात को अचानक खटोदरा पुलिस का दौरा किया। इस दौरान वहां लॉकअप में बंद एक शख्स को देखकर उन्होंने उसके जेल में बंद होने का कारण पूछा तो पता चला कि वह अपनी पत्नी के साथ सामान्य झगड़े के कारण जेल में बंद है।


पुलिस आयुक्त के आदेश पर हुआ पारिवारिक कलह का समाधान


इस पर शहर पुलिस कमिश्नर ने खटोदरा पीआई तरूण पटेल को निर्देश दिया कि वह पति पत्नी के बीच इस सामान्य झगड़े को चर्चा के माध्यम से सुलझा दें। पुलिस कमिश्नर के इस मानवीय रवैये के कारण लोकअप में कैद आरोपी और उसकी पत्नी के बीच समाधान हो गया।


बात ऐसी है कि शहर पुलिस कमिश्नर कभी भी किसी भी पुलिस स्टेशन का दौरा कर लेते हैं। इसी क्रम में बुधवार को वह खटोदरा पुलिस स्टेशन के दौरे पर चले गये थे। पुलिस कमिश्नर का निर्देश मिलने पर पीआई शख्स के घर गए और उसकी पत्नी को समझाया। इसके बाद पत्नी को फिर कभी झगड़ा नहीं करने के लिए भी आग्रह किया।


पुलिस आयुक्त की नेक पहल


पुलिस कमिश्नर ने मीडिया को बताया कि आदमी इस व्यस्त जिंदगी में पहले से ही परेशान रहता है। कोई व्यक्ति घर छोड़कर चले जाता है तो हमें समझना चाहिए कि वह बाहरी दुनिया से कितना परेशान होगा। इसलिए ऐसे लोगों से बात करनी चाहिए। हमें उनका दुख दर्द को सुनकर परिस्थिति अनुसार निर्णय लेना चाहिए ज्यादा करना चाहिए। ज्यादातर मामलो में समाधान हो सकते हैं।


2 views0 comments
bottom of page