Search
  • alpayuexpress

परेश रावल का सगा भाई हिमांशु रावल और चचेरा भाई कीर्ति रावल जुआघर से गिरफ्तार






परेश रावल का सगा भाई हिमांशु रावल और चचेरा भाई कीर्ति रावल जुआघर से गिरफ्तार


जुलाई गुरुवार 23-7-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


जाने-माने फिल्म अभिनेता और भाजपा के पूर्व सांसद परेश रावल के भाई हिमांशु रावल को गुजरात पुलिस ने जुआघर से पकड़ा है। इस कार्रवाई को अहमदाबाद में अंजाम दिया गया, जहां हिमांशु रावल के अलावा 19 और लोग पकड़े गए।


जानकारी के मुताबिक लोकल क्राइम ब्रांच ने कृष्‍णा सिनेमा के पास मथुरदास क्लब में छापा मारा कर 2 लाख की नकदी, 16 मोबाइल, 3 वाहन आदि जब्त किए। परेश रावल के एक अन्य रिश्तेदार कीर्ति रावल को भी पकड़ा गया है।


उत्‍तर गुजरात के मेहसाणा के विसनगर में गौरव पथ कृष्‍णा सिनेमा के पास मथुरादास नामक क्‍लब का संचालन पूर्व सांसद परेश रावल का रिश्‍तेदार कीर्ति रावल करता है। कीर्ति रावल इस क्‍लब का ट्रस्‍टी भी बताया जाता है। परेश रावल का भाई हिमांशु रावल लॉकडाउन के दौरान मुंबई से विसनगर आया था। क्लब में अहमदाबाद, गांधीनगर, मेहसाणा व आसपास के अन्‍य जिलों से जुआरियों को यहां कार से लाया जाता है तथा जुआ खिलाते हैं।


पुलिस ने सोमवार रात करीब डेढ़ बजे इस जुआघर पर छापा मारा। जांच अधिकारी पुलिस उपनिरीक्षक वाय. के. झाला ने बताया कि आरोपी हिमांशु रावल अहमदाबाद पूर्व के पूर्व सांसद परेश रावल का भाई है तथा एक अन्‍य आरोपी कीर्ति रावल चचेरा भाई है। पूछताछ में सामने आया है कि पिछले कई दिनों से यहां जुआ खिलाया जाता था। हिमांशु रावल मुंबई में रहता है लेकिन लॉकडाउन के दौरान वह विसनगर आया हुआ था।

1 view0 comments