top of page
Search
  • alpayuexpress

मेरठ: पहले पति को छोड़ नुसरत से नेहा बनी युवती ने राहुल से की शादी, परिजनों का हंगामा

मेरठ: पहले पति को छोड़ नुसरत से नेहा बनी युवती ने राहुल से की शादी, परिजनों का हंगामा

नवम्बर बुधवार 11-11-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



मेरठ: बागपत की नुसरत ने नेहा बनकर मेरठ के रहने वाले राहुल से गाजियाबाद के आर्यसमाज मंदिर में शादी कर ली। परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने हंगामा किया और राहुल के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। लेकिन पुलिस राहुल के खिलाफ कोई कार्यवाही करती इससे पहले ही नुसरत ने कोर्ट में वकील के माध्यम से बयान दिए और अपने पति राहुल के साथ रहने की इच्छा जताई। जिसके बाद कोर्ट ने नेहा को बालिग मानते हुए पति राहुल के साथ जाने के आदेश दिए।


मिली जानकारी के अनुसार बागपत के निवाड़ा गौरीपुर निवासी नुसरत 19 अक्तूबर को जिला संयुक्त अस्पताल में दवाई लेने गई थी। लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी। उसके परिवार ने 20 अक्तूबर को बागपत कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार को नुसरत ने अपने अधिवक्ता विजय शर्मा के माध्यम से कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया। उसका कहना है कि परिवार वालों ने उसकी शादी दो जून को निवाड़ा गौरीपुर के युवक सुहैब के साथ जबरदस्ती कर दी थी।


शादी के बाद ही उसने सुहैब से कहा था कि वह तीन तलाक देकर अलग हो जाए। लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद वह घर से दवाई लेने के बहाने मेरठ स्थित रोहटा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी राहुल शर्मा के पास चली गई थी। इसके बाद उसने गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में राहुल से शादी कर ली और अब वह उसी के साथ रहना चाहती है। इसके बाद मेरठ से नेहा अपने वकील के साथ एसडीएम कोर्ट पहुंची और अपने बयान दर्ज कराए।


नेहा ने राहुल शर्मा के साथ जाने की इच्छा जताई। जिस पर उसे इजाजत मिल गई। इस दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा रही। अधिवक्ता विजय शर्मा ने बताया कि नुसरत ने धर्म परिवर्तन कर लिया है, अब उसने नया नाम नेहा रख लिया है। वह मूल रूप से गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली हैं।नुसरत उर्फ नेहा के परिवार के सदस्य तहसील पहुंचे और उसे मनाने का प्रयास किया। लेकिन नेहा ने कहा कि उसने प्रेम विवाह कर लिया है। अब वह अपनी मर्जी से राहुल के साथ रहेगी। इसके बाद नेहा अपने पति राहुल के साथ मेरठ चली आई।

2 views0 comments
bottom of page