top of page
Search
alpayuexpress

सोमवार से सभी धार्मिक स्थल खोल देगी महाराष्ट्र सरकार

सोमवार से सभी धार्मिक स्थल खोल देगी महाराष्ट्र सरकार


नवम्बर रविवार 15-11-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



मुंबई। देश में कोरोना से बुरी तरह प्रभावित महाराष्ट्र की सरकार ने सोमवार यानि 16 नवंबर से धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की इजाजत दे दी है।

इसके साथ ही सरकार ने साफ कहा है कि इस दौरान सभी श्रद्धालुओं का मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। इसके साथ ही कोरोना वायरस से जुड़े सभी तरह के दिशा निर्देशों का भी पालन सभी को करना होगा। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि राज्य में धार्मिक स्थलों को आगामी सोमवार से फिर खोल दिया जाएगा। कोरोना महामारी के कारण इस साल मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के समय से ही राज्य के सभी धार्मिक स्थल बंद हैं।

ठाकरे ने दीपावली के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए ये ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि कोरोना वायरस रूपी दैत्य आज भी हमारे बीच है। कोरोना का कहर अब कम हो रहा है लेकिन हम ढिलाई नहीं बरत सकते। लोगों को अनुशासन का पालन करने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने कहा, सोमवार से सभी धार्मिक स्थल फिर खोल दिए जाएंगे लेकिन नियमों और सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करना होगा। उन्होंने कहा धार्मिक स्थलों को खोलना कोई शासनादेश नहीं है बल्कि यह ईश्वर की इच्छा है।

0 views0 comments

Kommentarer


bottom of page