Search
  • alpayuexpress

घर के बाहर सो रहे पिता का पुत्री सहित किया गया अपहरण, परिजनों ने किया किसी भी रंजिश से इन्कार




अगस्त बुधवार 19-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



चन्दौसी (संभल)। घर के बाहर सो पिता को बदमाशों ने अपने कब्जे में ले लिया, शोर सुनकर घर में सो रही 18 वर्षीय पुत्री भी जाग गयी जिससे बदमाशों ने उसका भी अपहरण कर लिया।


घटना कुढ फतेहगढ के गांव खनुपुरा की है जहा के निवासी एक व्यक्ति जो बीती रात अपने घर के बाहर सो रहे थे घर के अन्य परिजन घर के अन्दर सो रहे थे, रात में दो बाइक पर कुछ बदमाश आये और पिता को अपने कब्जे में ले लिया, कहासुनी और शोर सुनकर उनकी 18 वर्षीय बेटी जाग गयी तो बदमाशों ने उसे भी अपने कब्जे में ले लिया।


पिता और पुत्री को अपने कब्जे में लेने के दौरान शोर कुछ ज्यादा हुआ तो अन्य परिजन भी जग गये, परिजनो केा आता देख बदमाशो ने जबरदस्ती पिता पुत्री को मोटरसाइकिल पर बिठा नौ दो ग्यारह हो गये। परिजनो ने तत्काल पुलिस को सूचित किया लेकिन लगभग दो घंटे बाद घटना स्थल पर पहुचें थाना फतेहगढ प्रभारी रकम सिंह ने बतया कि अपहतो और बदमाषों की तलाश की जा रही है वही परिजनो ंने किसी से रंजिश न होने की बात कह जहंा पुलिस की सरदर्दी बढा दी वही पुलिस ने भी यही बात कही कि अपहरण किन कारणो ंसे किया गया यह स्पष्ट नही हो पा रहा है फिलहाल प्रयास किया जा रहा है जल्द ही अपराधियों की गिरफतारी और अपहतोे को बरामद कर लिया जायेगा।

1 view0 comments