Search
  • alpayuexpress

अक्सर देखने आता है कि पुलिसकर्मी गुनहगारों को बेनकाब करते हैं लेकिन इंदौर में एक पुलिसकर्मी को उसी क




अगस्त बुधवार 12-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


दरअसल पुलिस विभाग के विशेष शाखा (खुफिया) में पदस्थ पुलिसकर्मी सत्यम का इंदौर के सुखलिया इलाके में रहने वाली युवती से वर्ष 2019 में विवाह हुआ था।


युवती व उसके परिजनों का आरोप है कि विवाह के कुछ समय बाद ही पुलिसकर्मी और उसका परिवार युवती को दहेज के लिए सताने लगे, इसकी शिकायत पूर्व में भी पुलिस अफसरों को की गई थी, उस वक़्त कोई सुनवाई नहीं हुई।


आरोपी की पत्नी का कहना है कि जुल्म बढ़ता गया तो वह कुछ समय बाद ससुराल छोड़कर मायके चली गई. इस दौरान सत्यम ने अपनी पत्नी से सम्पर्क नही किया और बातचीत भी बंद कर दी.


पुलिसकर्मी की पत्नी के मुताबिक उसने अपने पति को बेनकाब करने की योजना बनाते हुए फेसबुक पर रूही के नाम से एक फर्जी प्रोफ़ाइल बनाई और सत्यम से बातचीत शुरू की।


सत्यम ने पहले दोस्ती की और फिर प्यार का इजहार कर दिया. उसकी पत्नी के मुताबिक उसके बाद सत्यम अश्लील बातें करने लगा, इतना ही नही वह शारीरिक संबंध बनाने और मिलने के लिए दबाब भी बनाने लगा।


युवती कुछ दिन मुलाकात टालती रही और अक्सर बातचीत के दौरान यही कहती रही कि जब मिलेगी तो यादगार मुलाक़ात होगी।


फिर जब वो मिलने की जिद करने लगा तो युवती मिलने पहुँच गई।


पुलिस कर्मी ने जब गर्ल फ्रेंड की जगह अपनी पत्नी को देखा तो उसके भी होश ठिकाने नहीं रहे. अब उसकी पत्नी ने पुलिस विभाग के वरिष्ठ अफसरों से उसकी अश्लील चैट के स्क्रीन शॉट सहित शिकायत की है।

0 views0 comments