Search
  • alpayuexpress

वाराणसी में भेलूपुर थाना प्रभारी पर इंस्पेक्टर क्राइम ने तान दी पिस्टल, दी गाली

वाराणसी में भेलूपुर थाना प्रभारी पर इंस्पेक्टर क्राइम ने तान दी पिस्टल, दी गाली


नवम्बर शनिवार 7-11-2020


विकास शर्मा , पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



वाराणसी के भेलूपुर थाने में शुक्रवार की देर रात जमकर हंगामा हुआ और अनुशासित विभाग माने जाने वाले पुलिस बल की मर्यादा तार-तार हो गई। घटनाक्रम की रिपोर्ट सीओ भेलूपुर द्वारा एसएसपी को भेजी गई है।


त्योहारी सीजन में बाजार में आमजन की सुरक्षा को लेकर एसएसपी अमित पाठक खासी सतर्कता बरत रहे हैं। इसी के मद्देनजर शुक्रवार को एसएसपी ने बाइक से पूरे शहर का भ्रमण किया था। बताया जाता है कि इंस्पेक्टर भेलूपुर अजय कुमार श्रोतिया ने थाने के इंस्पेक्टर क्राइम राजेश कुमार पांडेय की ड्यूटी चेकिंग के लिए चेतमणि चौराहा पर लगाई थी।

ड्यूटी स्थल से गायब रहने पर इंस्पेक्टर भेलूपुर ने इंस्पेक्टर राजेश के खिलाफ रपट दर्ज करा दी थी। इससे नाराज होकर इंस्पेक्टर राजेश शराब के नशे में धुत होकर भेलूपुर थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर भेलूपुर से कहासुनी के साथ ही गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर इंस्पेक्टर भेलूपुर ने इंस्पेक्टर राजेश का मेडिकल मुआयना कराने की बात कही।

बताया जाता है कि मेडिकल मुआयना की बात सुन कर इंस्पेक्टर राजेश ने इंस्पेक्टर भेलूपुर पर पिस्टल तान दी। थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से इंस्पेक्टर राजेश को पकड़ कर स्थिति नियंत्रित की। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि आपस में कहासुनी की जानकारी मिली है। जो भी घटना हुई है, उसके संबंध में रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी को भेजी जा रही है।


0 views0 comments