Search
  • alpayuexpress

उन्नाव में खेत पर चारा लेने गई लड़की को दरिंदों ने बनाया अपनी हवस का शिकार, पुलिस नहीं सुन रही पीड़ित




अगस्त मंगलवार 11-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


उन्नाव। आसीवन थाना क्षेत्र में खेत से चारा लेने गई मासूम के साथ गांव के ही दो लड़कों ने दुष्कर्म किया। घटना विगत 5 अगस्त की है। कीर्तन थाना में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई जिससे परेशान पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची

इस मौके पर उन्होंने बताया कि दुष्कर्मी परिवार द्वारा उन्हें धमकी दी गई है यदि किसी को बताया बहुत बुरा होगा इस संबंध में बातचीत करने पर अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी ने बताया कि पीड़ित परिवार से बातचीत हो रही है कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पीड़िता की मां ने बताया कि आसीवन थाना क्षेत्र गांव निवासी दो लड़के चंदन पुत्र रंजन लाल और विवेक पुत्र मनारे यादव ने जबरदस्ती उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। घटना के पुत्री जानवर के लिये खेत में चारा लेने गई थी।


उन्होंने बताया कि घटना के दौरान हुआ भी मौके पर पहुंच गई । जहां जोर-जोर से आवाज आ रही थी। उसे देख चंदन व विवेक धमकी देते हुए भाग निकले। उस कर्मी के परिजनों ने उसकी बेटी और उसे अपने घर बुला ले गई। जहां उन्होंने बेटी को नहला धुला कपड़े धो दिए।

उन्होंने धमकी दी कि किसी को कुछ कहा तो अच्छा नहीं होगा। पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। एएसपी धवल कुमार जायसवाल ने कहा कि घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है घटना विगत 5 अगस्त की है।एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

1 view0 comments