Search
  • alpayuexpress

पत्नी की पॉर्न वीडियो देखने के बाद पति ने की चाकू से गोदकर हत्या

पत्नी की पॉर्न वीडियो देखने के बाद पति ने की चाकू से गोदकर हत्या

नवम्बर बुधवार 11-11-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



मुंबई ठाणे में एक युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की पॉर्न वीडियो देखने के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या करने के बाद पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया। ‎फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पोर्न वीडियो में युवक उसका प्रेमी बताया गया है।


बताया गया ‎कि भिवंडी के अंसार नगर इलाके में मोहम्मद यूनुस अपनी पत्नी नसरीन और तीन बच्चों के साथ रहता था। लॉकडाउन के दौरान यूनुस की नौकरी छूटने के कारण घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया। पैसे की दिक्कत को देखते हुए यूनुस ने अपनी पत्नी नसरीन को नौगांव इलाके में उसकी बहन के घर रहने भेज दिया।


नसरीन का प्रेमी सद्दाम नौगांव में ही रहता था। नसरीन ने अपने प्रेमी सद्दाम के साथ शारिरिक संबंध बनाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। युनुस अपने मोबाइल में पोर्न वीडियो देख रहा था तभी उसकी नजर एक ऐसी पॉर्न पर पड़ी, जिसमें उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ सेक्स कर रही थी। वीडियो को देखने के बाद युनूस गुस्से में नौगांव पहुंच गया।


नौगांव पहुंचते ही नसरीन की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के बाद उसने भिवंडी के शांति नगर पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर कर दिया। ‎फिलहाल पु‎लिस ने हत्या की जांच कर रही है।

1 view0 comments