Search
  • alpayuexpress

गाजियाबाद का लापता व्यापारी कोलकाता से सकुशल बरामद

गाजियाबाद का लापता व्यापारी कोलकाता से सकुशल बरामद


नवम्बर शनिवार 7-11-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस



गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने गत 27 अक्टूबर से लापता व्यापारी पराग घोष को कोलकाता के एक होटल से शुक्रवार को बरामद कर लिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि इस व्यापारी का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपनी खराब स्थिति से परेशान था और खुद ही अपनी मर्जी से चला गया था।

इस दौरान करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जबकि 500 से अधिक कॉल डिटेल्स का विश्लेषण किया तब जाकर पुलिस को सफलता मिली। पराग घोष 27 अक्टूबर को अपने घर से लापता हो गया, जिसके बाद उनके परिजनों ने उनके अपहरण की आशंका जताई थी।

एसएसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ द्वितीय एवं तृतीय के निर्देशन में 5 से अधिक टीमें और 100 से अधिक पुलिस कर्मियों को इसमें लगाया। उन्होंने बताया कि 27 अक्टूबर को ही दिल्ली जाते हुए फुटेज दिखाई दिया, इसके बाद व्यापारी का 28 को दिल्ली में रहना 29 को पंजाब-हरियाणा होते हुए हिमाचल पहुंचना, 3 तारीख को हिमाचल से दिल्ली लौटते हुए कोलकाता रवाना होकर 5 की दोपहर कोलकाता पहुंचना जानकारी में आया। तत्पश्चात इसी जानकारी के आधार पर रात में ही गाजियाबाद पुलिस की टीमें फ्लाइट द्वारा रवाना होकर शुक्रवार को प्रातः काल में इनको सकुशल बरामद कर लिया गया।प्राथमिक पूछताछ में व्यापारी ने स्वयं अपनी इच्छा से घर से चले जाना व अपनी फाइनेंसियल स्थिति का हवाला दिया।

0 views0 comments