top of page
Search
  • alpayuexpress

मथुरा एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में मृतकों की संख्या पहुंची चार




अगस्त बुधवार 26-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


मथुरा। नौहझील थानाक्षेत्र में मंगलवार की दोपहर को यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 60 पर हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या चार हो गयी है। जबकि 15 लोग घायल है।

मुरलीगंज जिला मधुपुरा बिहार से 18 सवारियों को लेकर सिरसा हरियाणा के लिए जा रहे वाहन यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 60 पर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में धमराहा निवासी सतीश उरांव, जनपद के महाराजगंज निवासी डेढ़ वर्षीय चिंटू और मनोज (36) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि धर्मेंद्र कुमार, लीला देवी, महेंद्र, सुनील, धीरेन्द्र कुमार, प्रेम सिरसा हरियाणा, रामवती, शिवम, विनोद, चंदन, ब्रह्म ऋषि, रोहित कुमार, मिथुन, मनोज, एक अन्य घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे एसपी देहात श्रीशचंद, क्षेत्राधिकारी मांट रविकांत पाराशर, प्रभारी निरीक्षक थाना नौहझील राजेश कुमार शर्मा मृतकों के शवों की शिनाख्त करने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम भिजवाया। घायलों को इलाज के लिए सौ शैया अस्पताल और जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने देरशाम को दम तोड़ दिया है। जबकि कई मरीजों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि हादसा तेज गति के कारण हुआ। अभी तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है।

1 view0 comments
bottom of page