Search
  • alpayuexpress

फर्जी IPS ऑफिसर गिरफ्तार, मैट्रिमोनियल साइट पर डाला था विज्ञापन





अगस्त शुक्रवार 14-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


यूपी के ​​​​​​वाराणसी में एक फर्जी आईपीएस ऑफिसर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. कैंट पुलिस ने कचहरी के पास से राहुल पांडेय नाम के युवक को पकड़ा है. युवक मैट्रिमोनियल साइट पर फर्जी आईपीएस ऑफिसर का बायोडाटा बनाकर लड़कियों से फ्रॉड करता था.


वाराणसी : शहर में एक फर्जी आईपीएस ऑफिसर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. कैंट पुलिस ने कचहरी के पास से राहुल पांडेय नाम के युवक को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक युवक सोशल मीडिया के अलावा मैट्रिमोनियल साइट पर फर्जी आईपीएस ऑफिसर का बायोडाटा बनाकर कई लड़कियों को झांसे में रखकर उनसे फ्रॉड करता था.

एसएसपी ऑफिस से बताया गया कि मैट्रिमोनियल साइट पर राहुल के डाले शादी के ऐड को देखकर दिल्ली के रहने वाले सेवानिवृत्त सूबेदार मेजर अशोक शुक्ला ने राहुल को फोन किया और अपनी पुत्री की शादी की बात कही. इस पर राहुल तैयार हो गया. उसने झांसी में खुद की तैनाती एवं पिता की रेलवे में नौकरी व भाई के जज होने की बात कहते हुए अशोक को बरगला दिया. उसने अशोक से उनकी लड़की का बायोडाटा और फोटो भी मांगा. पुलिस के मुताबिक जब अशोक ने राहुल के बारे में पता करने के लिए झांसी से जानकारी जुटाई तो पता चला कि इस नाम से जिले में किसी भी आईपीएस की तैनाती नहीं है. इसके बाद अशोक ने घटना की जानकारी एसएसपी अमित पाठक को फोन के माध्यम से दी. इस पर कैंट थाने में मामला दर्ज कराया गया. गुरुवार सुबह कैंट पुलिस ने पुलिस लाइन के पास से राहुल को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से उसका मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

0 views0 comments