Search
  • alpayuexpress

बिहार के बेगूसराय में एक करोड़ के जेवरात लूट ले गए अपराधी, अंधाधुंध गोलीबारी कर फैला दी दहशत




अगस्त शनिवार 29-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक आभूषण दुकान में जमकर लूटपाट की। वे करोड़ के जेवरात बोरे में भरकर बाइक से लूट ले गए। इस दौरान उन्‍होंने अंधाधुंध गोलीबारी कर दहशत भी फैला दी।...


बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना हुई है। हथियारों से लैस आधा दर्जन अपराधियों ने एक आभूषण दुकान से करीब 1.10 करोड़ के जेवरात लूट लिए। घटना के दौरान उन्‍होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। बेगूसराय के तेघड़ा बाजार में तेघड़ा थाना से आधा किलामीटर दूर शुक्रवार की शाम में हुई इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े की दिए हैं।


दिन-दहाड़े लूटे 1.10 करोड़ के जेवरात


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत मेन रोड स्थित राजलक्ष्मी (हरिहर बाबू की जेवर दुकान) में दो बाइक पर सवार छह की संख्या में नकाबपोश सशस्त्र अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर लगभग 1.10 करोड़ रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिए। वहां उन्‍होंने गोलीबारी कर दहशत फैली दी, लेकिन महज आधा किलोमीटर दूर स्थित थाने पुलिस समय रहते नहीं पहुंच सकी।


दुकान के बाहर जमकर की फायरिंग


स्थानीय लोगों की मानें तो तेघड़ा बाजार में यह पहली घटना थी, जब कोई अपराधी थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना के दौरान आस-पड़ोस के दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा कर छुप गए। अपराधियों ने अगल-बगल के दुकानदारों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड हवाई फायरिंग भी की।


बोरे में भर कर ले गए आभूषण


लगभग 15 मिनट तक लूटपाट करने के बाद अपराधी जेवर से भरे डिब्बों को लेकर दुकान से बाहर निकाले और बाइक के पास रखे बोरा में उन्‍हें रखा। इसके बाद बाइक स्टार्ट करके चलते बने।


सीसीटीवी में कैद हो गई वारदात


सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर पीड़ित दुकानदार से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए गए हैं। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। इस बीच जिले की सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

0 views0 comments