Search
  • alpayuexpress

इस थाने के 32 पुलिसकर्मियों के हुए कोरोना संक्रमित…….महिला सहित दो लोग की हुई मौत




इस थाने के 32 पुलिसकर्मियों के हुए कोरोना संक्रमित…….महिला सहित दो लोग की हुई मौत


जुलाई सोमवार 20-7-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


वाराणसी में रविवार को कोरोना संक्रमित की दो मौत हो गई। कैँट थाना क्षेत्र की 80 वर्षीय महिला ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया है। वहीं कोतवाली थाने के 32 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि हो गई है। इन पुलिसकर्मियों की एंटीजेन किट से जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद लैब में टेस्टिंग के लिए सैंपल गया था। इस प्रकार रविवार को 32 पुलिसकर्मियों समेत 65 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।


वाराणसी में 65 नए मरीजों के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 1271 हो गई है। इसमें 32 लोगों की मौत हो चुकी है। 14 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया। इससे 537 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 702 एक्टिव संक्रमित हैं। कोरोना से मरने वाली महिला बड़ागांव की रहने वाली थी। तीन दिन पहले तबियत खराब हुई थी। बुखार के साथ सांस फूलने की दिक्कत थी।


उन्हें भोजूबीर के निजी अस्पाताल में भर्ती कराया था। भर्ती करने के बाद डॉक्टरों ने उनका कोरोना का टेस्ट कराने का निर्देश दिया। इसके बाद निजी पैथॉलोजी में उनका टेस्ट किया गया। शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद डॉक्टरों ने महिला के बेटे से कहा कि इन्हे कोरोना अस्पताल में भर्ती कराईए। बेटे ने बताया कि दिन भर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो को फोन करने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची। अधिकारी सुबह एम्बुलेंस भेजने का आश्वासन देते रहे इस बीच रविवार की भोर में महिला ने दम तोड़ दिया।

0 views0 comments