Search
  • alpayuexpress

CAA: जाफराबाद के बाद चांद बाग में शाहीन बाग जैसा प्रदर्शन, सड़क पर उतरीं महिलाएं


जाफराबाद के बाद चांदबाग में सड़क को जाम कर दिया गया है। दोनों जगहों पर महिलाएं सड़क पर बैठी हैं। इसकी वजह से सीलमपुर से यमुना विहार की तरफ वाला ट्रैफिक और वजीराबाद रोड से गाजियाबाद की तरफ जानेवाला ट्रैफिक प्रभावित हो चुका है।


नई दिल्ली शाहीन बाग में एक तरफ का रोड खुले अभी एक दिन भी नहीं बीता कि अब नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में भी शाहीन बाग जैसे प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं। यहां जाफराबाद के बाद चांदबाग में सड़क को जाम कर दिया गया है। दोनों जगहों पर महिलाएं सड़क पर बैठी हैं। इसकी वजह से सीलमपुर से यमुना विहार की तरफ वाला ट्रैफिक और वजीराबाद रोड से गाजियाबाद की तरफ जानेवाला ट्रैफिक प्रभावित हो रहा है।

सिग्नेचर ब्रिज से जुड़ता है यह रोड चांदबाग इलाका यमुना विहार के पास पड़ता है। वहां प्रदर्शनकारियों ने वजीराबाद से गाजियाबाद की तरफ जानेवाला सड़क को जाम कर दिया है। फिलहाल वहां भारी संख्या में पुलिस तैनात जबकि गाजियाबाद से वजीराबाद की तरफ का एक रास्ता खुला हुआ है। चांदबाग रोड बंद होने की वजह से दिक्कत ज्यादा हो रही है, क्योंकि यह रोड सिग्नेचर ब्रिज को जाता है।

लोग सड़क पर क्यों हैं इसके बारे पूछे जाने पर स्थानीय निवासी जब्बार मंसूरी ने कहा कि सरकार पर दबाव बढ़ा तभी शाहीन बाग में वार्ताकारों को भेजा गया, जब तक हम लोग सड़क पर नहीं उतरेंगे तब तक सरकार नहीं सुनेगी।


0 views0 comments