Search
  • alpayuexpress

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने के लिए तैयार है।

जुलाई गुरुवार 23-7-2020


काजोल शाह -अल्पायु एक्सप्रेस


🎞️ बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 24 जुलाई को सायं 7.30 बजे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी। सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस इमोशनली इस फिल्म के साथ जुड़ गए हैं और अब वे देखना चाहते हैं कि उनके स्टार ने इस फिल्म में कैसा अभिनय किया है।


👈🏼 👉🏽अमरीका और चीन के बीच तनातनी बढ़ती ही जा रहा है। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सरकार ने कड़ा कदम उठाते हुए चीन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। अमरीका ने ह्यूस्‍टन स्थित चीन के महावाणिज्‍य दूतावास को 72 घंटे के अंदर बंद करने का निर्देश दिया गया है। चीन कर्मी दूतावास के अंदर जरूरी दस्तावेज को जलाने में लगे हैं .अमरीका के इस आदेश को लेकर चीन भी भड़क गया है। बताया जा रहा चीन कर्मी दूतावास के अंदर जरूरी दस्तावेज को जलाने में लगे हैं। दूतावास के अंदर से धुंआ उठता नज़र आ रहा है। इसके साथ चीन ने भी आवश्‍यक जवाबी कार्रवाई की धमकी दी है।


💰 रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी विश्व के पांचवें सबसे अमीर व्यक्ति बन गए। रिलायंस के शेयर की कीमत 2010 रुपये को छू गई और इसी के साथ वह अपनी कुल संपदा 75 अरब डॉलर हो जाने से फोर्ब्स की 10 सबसे अमीरों की सूची में पांचवें नंबर पर आ गए।



1 view0 comments