top of page
Search
  • alpayuexpress

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार,

फिल्म सिटी पर चर्चा


दिसम्बर बुधवार 2-12-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस





उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर मंगलवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई पहुंचे. उन्होंने देर शाम बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से मुलाकात की. उनकी ये मुलाकात ट्राइडेंट होटल में हुई. सीएम योगी यहीं पर ठहरे हुए हैं.


सीएम योगी ने यूपी के गौतमबुद्ध नगर में यमुना एक्सप्रेसवे के पास बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर अक्षय कुमार से चर्चा की. अक्षय कुमार से मुलाकात को लेकर सीएम योगी ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय से शिष्टाचार भेंट हुई. चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ. सीएम ने कहा कि अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड का शुभारंभ करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं. सीएम योगी बुधवार सुबह 9 बजे ओबेरॉय होटल से लखनऊ म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की बांड लिस्टिंग के लिए बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज रवाना होंगे और फिर सुबह 10 बजे होटल वापस लौटेंगे.


इसके बाद सीएम योगी सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक डिफेंस कॉरिडोर के निवेशकों, फिल्म सिटी के निवेशकों और देश के बड़े उद्योगपतियों के साथ मीटिंग करेंगे. सीएम योगी इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.


योजना को मिल रहा बंपर समर्थन


योगी आदित्यनाथ द्वारा नए फिल्म सीटी का निर्माण करने की योजना को यूपी और आसपास के राज्यों के कलाकारों द्वारा खूब समर्थन मिल रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि नई फिल्म सिटी के निर्माण से हिंदी पट्टी के नए कलाकारों को रोजगार में राहत मिलेगी और उन्हें इसके लिए बॉलीवुड में जाकर संघर्ष नहीं करना पड़ेगा.

12 views0 comments
bottom of page