top of page
Search
  • alpayuexpress

हादसा: तेज रफ्तार होकर पांच लोगों को रौंदा, तीन की हुई मौत……..मचा कोहराम




सितंबर गुरुवार 3-9-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


जनपद बस्ती में मजदूरी करने घर से निकले पांच मजदूरों को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की हालत बेहद गंभीर है।


लखनऊ-गोरखपुर हाई-वे पर बस्ती के हर्रेया में बिहरा चौराहा के पास कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंहपुर ग्राम निवासी तीन मजदूरों की घर लौटते समय बुधवार की देर रात सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सड़क हादसे में दो अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दर्दनाक हादसे के बाद धर्मसिंहपुर गांव में कोहराम मचा है।


धर्मसिंहपुर गांव के सात लोग बुधवार को राशन उतारने हसीनाबाद गए थे। इसके बाद देर रात वहां से एक ट्रक पर बैठकर घर लौट रहे थे। हर्रेया के आगे संसारीपुर के एक ढाबे पर उतरकर इन सभी ने देर रात भोजन किया। वहां उनकी ड्राइवर से किसी बात को लेकर उनकी कहा सुनी हो गई। इसके बाद सभी सात मजदूर पैदल ही घर को निकल पड़े। पंचम 30 पुत्र रामजनक व हृदयराम 28 पुत्र छांगुर किसी चार पहिया वाहन से घर चले आये जबकि शेष पांच पैदल ही चलते रहे।


इसके बाद इन पांचों के देर रात हर्रेया थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहरा गेट के सामने पहुंचने के दौरान पीछे से एक ट्रक ने उन्हेंं जबरदस्त टक्कर मार दी। इसके बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इस हादसे में गुड्डू (32 वर्ष) पुत्र रामजनक, लल्लन (28 वर्ष) पुत्र तुलसीराम व कनिकराम (32 वर्ष) पुत्र छोटई की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में जंगबहादुर (32 वर्ष) पुत्र बिफई व विकास (26 वर्ष) पुत्र राजू गंभीर रूप से घायल हो गए।


हादसे के बाद मौके पर पहुंची कप्तानगंज व हरैया पुलिस की टीम ने शवों को कब्जे में लेने के साथ ही घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेजा। ट्रक चालक इतनी बड़ी दुर्घटना को अंजाम देने के बाद भी ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया

15 views0 comments

Commenti


bottom of page