top of page
Search
  • alpayuexpress

3 पुलिस कांस्टेबल सहित 8 गिरफ्तार, बिजनेसमैन से लूट का आरोप




अगस्त गुरुवार 13-8-2020


किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस


दिल्ली: वसंत कुंज थाना क्षेत्र में एक बिजनेसमैन से लूट करने के आरोप में 3 पुलिस कांस्टेबल सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है । बिजनेसमैन नवीन सेहरावत ने वसंत कुंज थाने में 9 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी ।


पीड़ित ने बताया कि मास्क पहने 4 लोग उनके ऑफिस में 9 अगस्त को दाखिल हुए, उन लोगों ने बताया कि वो पुलिसवाले हैं और जब नवीन ने उनसे आई-कार्ड मांगा तो उनमें से एक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया और दूसरे ने पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी दी। उसके बाद आरोपियों ने नवीन से ऑफिस में रखा कैश मांगने लगे। नवीन के दफ्तर में मौजूद स्टाफ ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर पर कॉल करने की भी कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने सभी को जान से मार देने की धमकी दी। मौका पाकर एक स्टाफ ने अलार्म बजाया और मदद के लिए शोर मचाया तो 3 आरोपी दफ्तर की बालकनी से कूदकर फरार हो गए, उनमें से एक आरोपी मौके से पकड़ा गया जिसका नाम जय कपूर बताया जा रहा है ।


नवीन सेहरावत की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी और मौके से पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस ने कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया । चौंकाने वाली बात ये है कि इनमें 3 दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल हैं। 3 में से 2 पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात हैं!

1 view0 comments

Comments


bottom of page