Search
  • alpayuexpress

36 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब को पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार




36 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब को पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार


जुलाई सोमवार 6-7-2020


( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)




*वाराणसी-* लाख पाबंदियों के बावजूद अवैध शराब की तस्करी जारी है। पुलिस द्वारा निरन्तर कार्रवाई के बाद तस्कर शराब का अवैध कारोबार चोरी-छिपे कर ही रहे है। इसी बीच रविवार कि देर रात वाराणसी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर को धर-दबोचा गया।


*एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर जिले में अपराधियों पर नियंत्रण हेतु चलाये जा रहे अभियान* के तहत एसपी ग्रामीण व सीओ सदर के नेतृत्व में रोहनिया पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने रविवार कि देर रात चेकिंग के दौरान लठिया चौराहे से एक ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ा।


थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि निरन्तर शराब तस्करी की शिकायत प्राप्त हो रही थी। जिसके बाद देर रात चेकिंग अभियान पुलिस टीम द्वारा चलाया गया। इसी बीच डीसीएम ट्रक से 310 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी गई और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। वाहन को भी सीज कर दिया गया। पड़के गए शराब की कीमत 36 लाख रुपये बताई गई है।


पकड़ा गया तस्कर अमरजीत सिंह नि. कांग थाना तरन तारन सदर जिला तरन तारन पंजाब का रहने वाला है। पूछताछ में बताया कि पकड़ी गई शराब हरियाणा से बिहार में तस्करी के लिए ले जा रहा था।

1 view0 comments