top of page
Search
  • alpayuexpress

30 मई से 30 जून तक भाजपा का महाभियान:- दीलिप पटेल

30 मई से 30 जून तक भाजपा का महाभियान:- दीलिप पटेल


⭕लोकसभा और विधानसभा स्तर पर होंगे वृहद कार्यक्रम भाजपा की जिला कार्यसमिति बैठक सम्पन्न


सुभाष कुमार ब्यूरो चीफ


गाजीपुर।भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र में स्थापित सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तेज गति से सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर है। विगत नौ वर्षों के कार्यकाल में देश जिस ऊंचाई को छूने कि ओर तेज गति से बढ़ रहा है निश्चित ही देश विश्व शिखर पर शीघ्र स्थापित होगा।यह बात काशी क्षेत्र के नव नियुक्त भाजपा अध्यक्ष दीलिप पटेल ने नगर के वंशी बाजार स्थित रायल पैलेस में आयोजित जिला कार्यसमिति बैठक मे कही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार नौ वर्ष का कार्यकाल जन कल्याण तथा राष्ट्र निर्माण के लिए महत्वपूर्ण रहा है। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि 29 जून को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्रीतत्व कार्यकाल का नौ वर्ष पूर्ण हो रहा है। जिसके उपलक्ष्य में 1जून से 30 जून तक पार्टी द्वारा निर्धारित महाभियान में एक एक कार्यकर्ता को समर्पित रूप से लग कर देश और प्रदेश के विकास मानक और जन कल्याण के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए संगठन शक्ति को मजबूत करना है‌।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि संगठन के इस अभियान का क्रियान्वयन लोकसभा स्तर पर होगा ‌। जिसमें विशाल जनसभा,प्रेस कॉन्फ्रेंस, प्रबुद्ध सम्मेलन, व्यापारी सम्मेलन,शोसल मीडिया मीट तथा विकास तीर्थ जैसे कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बैठक कि कार्ययोजना तथा प्रस्तावना रखते हुए कहा कि सामाजिक और भौगोलिक विसंगतियों के बीच भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व लगातार समाज के कमजोर से कमजोर व्यक्ति को समाज की मुख्य धारा से जोड़कर सम्मान प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के लगातार नौ वर्ष तथा दूसरे कार्यकाल का महत्वपूर्ण चार वर्ष पूर्ण होने पर आगामी कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के योजना रचना के विषयांतर्गत आयोजित यह कार्यसमिति बैठक के बाद तीन दिनों 22,23 और 24 मई में जिले के सभी 34 मंडलों कि कार्यसमिति आयोजित कि जाएगी।

जिला प्रभारी अशोक मिश्रा ने धन्यवाद आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि महाभियान के अंतर्गत संगठन को मजबूत करने का कार्य छुट न जाए इसका प्रयास एक एक कार्यकर्ता का होना चाहिए।

लोकसभा प्रभारी सुशील उपाध्याय ने 30 मई से 30 जून तक के बीच लोकसभा एवं विधानसभा स्तर पर होने वाले कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा किया।

लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने वृत्त निवेदन किया। तथा जिला महामंत्री दयाशंकर पांडेय ने पिछले कार्यसमिति बैठक के बाद मृत भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मान में प्रस्ताव रखते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। सत्र समापन महामंत्री ओमप्रकाश राय ने किया।

बैठक कि अध्यक्षता जिला अध्यक्ष भानुप्रताप सिंह एवं संचालन अवधेश राजभर ने किया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष के प्रथम आगमन पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने पुष्प गुच्छ तथा अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर नगर निकाय चुनाव में नवनिर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल और जयप्रकाश गुप्ता तथा नगर पंचायत अध्यक्ष अविनाश जायसवाल, सुशीला सोनकर को क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पुष्प गुच्छ भेंटकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ पार्टी महामनिषी पं दीनदयाल उपाध्याय एवं डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीपार्चन कर वंदेमातरम से हुआ।

बैंठक में विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शोभनाथ यादव,पूर्व जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह,अनिल श्रीवास्तव,विजय शंकर राय,रामतेज पांडेय, विजय मिश्र, कालीचरण राजभर, महामंत्री प्रवीण सिंह,सुनिल सिंह, संकठा प्रसाद मिश्र,विनोद अग्रवाल, नरेन्द्र सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, कार्तिक गुप्ता, अवधेश राय, शशि प्रकाश सिंह, रामनरेश कुशवाहा,डा मुराहू राजभर, राजकुमार झावर, ओमप्रकाश राम, साधना राय, गुलाम कादिर राइनी,मनोज बिंद,राजन प्रजापति, अच्छेलाल गुप्ता, शैलेश राम,रूद्रा पांडेय,श्यामराज तिवारी, अखिलेश सिंह,सरोज मिश्रा,,सोमारु चौहान, अनिल पांडेय सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

1 view0 comments

コメント


bottom of page