top of page
Search
  • alpayuexpress

28 से 30 सितंबर तक होगा एंबुलेंस का औचक निरिक्षण!...शासन के निर्देश पर शुरू हुआ 102 और 108 एंबुलेंस

28 से 30 सितंबर तक होगा एंबुलेंस का औचक निरिक्षण!...शासन के निर्देश पर शुरू हुआ 102 और 108 एंबुलेंस के उपकरण एवं रजिस्टर की जांच


मोहम्मद इसरार पत्रकार (उप संपादक)


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर आम जन को स्वास्थ सुविधा निशुल्क उपलब्ध कराने के उद्देश से यूपी सरकार के द्वारा चलाई गई 102 और 108 एंबुलेंस का औचक निरिक्षण 28 सितंबर से 30 सितंबर तक कीये जाने का शासन का निर्देश है। जिसके क्रम में सदर ब्लॉक प्रभारी दीपक राय के द्वारा शुक्रवार को कई एंबुलेंस का निरीक्षण व जांच किया गया।

इस दौरान एंबुलेंस के अंदर रखे गए सभी उपकरण एवं रजिस्टर की जांच की गई जो सही पाए गए।सदर ब्लॉक प्रभारी दीपक राय ने बताया कि शासन से मिले निर्देश के क्रम में 102 और 108 एंबुलेंस जो आम जन की सुविधा के लिए चल रहे हैं। इस एंबुलेंस के अंदर रखे गए उपकरण और रजिस्टर कितना कारगर है इसका सत्यापन करने का निर्देश दिया गया था। जिसके क्रम में उन्होंने आज उनके द्वारा कई एंबुलेंस का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान एंबुलेंस के अंदर रखे हुए उपकरण और रजिस्टर सही पाए गए।उन्होंने बताया कि जनपद में 102 एंबुलेंस की संख्या 42 और 108 एंबुलेंस की संख्या 37 है। जिसमें से अब तक 45 एंबुलेंस का निरीक्षण संपन्न हो चुका है। इस अवसर पर सभी जिला प्रभारी एवं कार्यक्रम प्रबंधक मौजूद रहे।

1 view0 comments

Comments


bottom of page