top of page
Search
  • alpayuexpress

25 हजार की रिश्वत लेते रिश्वतखोर दरोगा!...एंटी करप्शन टीम के हाथों हुआ गिरफ्तार

25 हजार की रिश्वत लेते रिश्वतखोर दरोगा!...एंटी करप्शन टीम के हाथों हुआ गिरफ्तार


अजय कुमार सीनियर रिपोर्टर


गाज़ीपुर:-भ्रष्टाचार को लेकर लगातार अल्पायु एक्सप्रेस न्यूज़ खबरें प्रकाशित कर रहा है लेकिन जिस पुलिसकर्मियों को गाज़ीपुर एसपी ओमवीर सिंह के द्वारा थाना प्रभारी बनाया गया है उस थाना प्रभारी को पुलिस लाइन की शोभा बढानी चाहिए थी,लगातार रिश्वतखोरी के चलते खाकी दागदार हो रही है, इसी क्रम में कासिमाबाद थाना को लेकर भी मीडिया में काफी चर्चाएं चल रही हैं क्या ? गाज़ीपुर एसपी ओमवीर सिंह खबरों को संज्ञान में लेकर संबंधित पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई करेंगे। इसी क्रम में आपको बताते चलें कि,सादात थाना में तैनात आफताब अहमद दरोगा को रंगेहाथ 25 हजार रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। वाराणसी के एंटी करप्शन टीम प्रभारी अजीत सिंह और नीरज सिंह की टीम ने 25 हजार रुपये घूस लेते समय रंगेहाथ दरोगा को दबोच लिया। इस मामले में एंटी करप्शन विभाग की ओर से सादात थाना प्रभारी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमे की कार्रवाई बहरियाबाद थाने में हुई है। इस कार्रवाई से पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है।

बहरियाबाद थाना परिसर में दारोगा के पकड़े जाने की खबर मिलने के बाद उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि भीड़ को पुलिस ने थाना परिसर से बाहर निकाल दिया। बता दे शिकायत करता

आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गजहड़ा गांव निवासी संजय यादव के अनुसार 23 फरवरी को उसकी मारुती वीडीआई गाड़ी सादात थाने में लावारिश दाखिल हुई थी। गाड़ी को रिलीज कराने के लिए एसडीएम को आख्या भेजने के नाम पर प्रमोटेड दारोगा आफताब अहमद सादात थाने के प्रभारी आलोक त्रिपाठी के साथ मिलकर उससे घूस की डिमांड कर रहे थे। एंटी करप्शन वाराणसी को दिये गये प्रार्थनापत्र के अनुसार रिश्वत के 25 हजार रुपये आफताब अहमद ने मंगलवार को थाने में मंगाया था। चूंकि शिकायतकर्ता की सूचना पर टीम के लोग मौके पर पहुंच गये थे इसलिए घूस लेते समय रंगेहाथ दारोगा आफताब अहमद को दबोच लिया गया।

13 views0 comments

Comments


bottom of page