top of page
Search
  • alpayuexpress

16वीं मंजिल से गिरी महिला पत्रकार, हुई मौत, पति से हुआ था झगड़ा, हत्या या आत्महत्या ?

नोएडा


16वीं मंजिल से गिरी महिला पत्रकार, हुई मौत, पति से हुआ था झगड़ा, हत्या या आत्महत्या ?


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


नोएडा:- ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र की इको विलेज-तीन सोसाइटी में मंगलवार को महिला पत्रकार श्वेता यादव की 16वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. 35 वर्षीय श्वेता यादव एक प्रतिभाशाली पत्रकार और लेखक थीं. टेढ़ी उंगली नाम का उनका ब्लॉग काफी चर्चित रहा है.

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की रहने वाली महिला पत्रकार श्वेता यादव की मौत की पीछे अभी कोई खास जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस हादसे से पहले श्वेता का अपने पति से झगड़ा होने की बात सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि घरेलू कलह के कारण श्वेता ने आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक श्वेता यादव अपने पति सुभाष और तीन वर्षीय बच्ची के साथ इको विलेज-तीन के एक फ्लैट में रहती थी. 35 साल की श्वेता बैनेट यूनिवर्सिटी से फिलहाल पीएचडी कर रही थी. इसके अलावा वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी धारदार लेखनी चलाकर पत्रकारिता के क्षेत्र में भी अपना दखल बनाए रखे हुए थी. श्वेता के पति सुभाष भी मीडिया में कार्यरत बताए जा रहे हैं.

पुलिस के अनुसार उन्हें मंगलवार 22 नवंबर की तड़के श्वेता के 16वीं मंजिल से कूदने की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंचे, जिसके बाद डेडबॉडी का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. श्वेता यादव की मौत के मामले में अभी किसी वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन उसके अपने पति के साथ झगड़े की बात सामने आ रही है. फ़्लैट की तलाशी के दौरान पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अलबत्ता वहां से कुछ शराब की बोतलें जरूर बरामद हुई बताई जा रही हैं, जिसके बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि शराब को लेकर ही मौत से पहले श्वेता का अपने पति सुभाष से झगड़ा हुआ होगा.

7 views0 comments
bottom of page