top of page
Search
  • alpayuexpress

1354 चयनित स्टाफ नर्सों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदान किया नियुक्ति पत्र

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


1354 चयनित स्टाफ नर्सों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदान किया नियुक्ति पत्र


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- गाजीपुर चयनित स्टाफ नर्सों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रमाण पत्र वितरित किए. अब ये स्टाफ नर्स काम करते हुए अपने आगे की भी पढ़ाई कर सकती हैं. इस बात को लेकर अभ्यर्थियों में काफी खुशी है.

गाजीपुर: एनआईसी में लोक सेवा चयन आयोग से चाइनीस स्टाफ नर्सों को रविवार को प्रमाण पत्र वितरित किए गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चयनित अभ्यर्थियों को संबोधित किया हैं.

उत्तर प्रदेश लोक सेवा चयन आयोग के द्वारा चयनित अभ्यर्थियों प्रमाण पत्र वितरित किए गए. यह प्रमाण पत्र प्रदेश में 1350 अभ्यर्थियों को वितरित किए गए. वहीं, गाजीपुर में भी 21 चयनित स्टाफ नर्स को प्रमाण पत्र वितरित किया गया है.चयनित अभ्यर्थियों ने कहा कि इस बेरोजगारी के दौर में जिस तरह से हम लोगों का चयन हुआ है. अपने आप में बहुत मायने रखता है और उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई भी दी. अभ्यर्थियों ने बताया कि जिस तरह से सीएम योगी ने कहा है कि स्टाफ नर्स काम करते अपने आगे की भी पढ़ाई कर सकती हैं. इस बात को लेकर अभ्यर्थियों में काफी खुशी है, एसीएमओ डॉ. उमेश कुमार से की बातचीतअभ्यर्थियों ने कहा कि जिस तरह से कई परीक्षाओं में पेपर लीक होना और पेपर निरस्त हो जाने से काफी निराशा मिल रही थी. लेकिन, जिस तरह से पारदर्शिता के साथ और बिना भेदभाव का चयन हुआ है. इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बधाई के पात्र हैं.

गाजीपुर में अगर स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ की बात करें तो वर्तमान समय में 50 प्रतिशत स्वास्थ्य विभाग के पद खाली हैं और 21 नए स्टाफ नर्सों के चयन होने से कुछ हद तक स्वास्थ्य विभाग में सुधार होने का अनुमान लगाया जा रहा है. जिसको लेकर एसीएमओ डॉ. उमेश कुमार ने बताया कि अभी ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाएं ठीक नहीं है. इन नर्सों के चयन होने से कुछ हद तक स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page