top of page
Search
  • alpayuexpress

हेडमास्टर पर ग्राम प्रधान ने लगाया शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने का आरोप!..बीएसए ने कही सख्त कार्यवाही की बात

हेडमास्टर पर ग्राम प्रधान ने लगाया शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने का आरोप!..बीएसए ने कही सख्त कार्यवाही की बात


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर शिक्षा क्षेत्र करंडा इस समय कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है यहां शिक्षकों में राजनीतिक चरम पर है अभी हाल ही में शिक्षा क्षेत्र करंडा शिक्षकों के दो गुटों को लेकर जिले में लाईट में रहा कि एक नया मोड़ सामने आ गया। जहां एक ग्राम प्रधान ने हेडमास्टर पर शराब पीकर विद्यालय आने का आरोप लगाया है। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला:- शिक्षा क्षेत्र करंडा के प्राथमिक विद्यालय नारायनपुर के हेडमास्टर शिवाजी पर शनिवार को ग्राम प्रधान इंद्रजीत सिन्हा ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि विगत सात वर्षों से प्रधानाध्यापक शिवाजी हमेशा दारू के नशे में विद्यालय में आते हैं। मेरे द्वारा इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से किया लेकिन प्रधानाध्यापक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि हद तो तब हो गई जब प्रधानाध्यापक अपने पाॅकिट में दारू लेकर आये थे और अपने आफिस में पेशाब भी कर दिए थे। विद्यालय के बच्चों से किसी तरह साफ कराया गया। प्रधानाध्यापक का कहना है कि मेरा वेतन 97 हजार है और अपने विभाग को आधा देकर बहाल हो जाऊंगा,आप प्रधान हो तो क्या मेरा कुछ नही बिगाड़ लोगे।

प्रधान ने बताया कि शनिवार को विद्यालय में आठ बजकर बत्तीस मिनट पर इंट्री किये है और जब अपना हस्ताक्षर बना रहे थे तभी उनका हाथ काप रहा था और नशे के हालत में हस्ताक्षर नहीं बना पा रहे थे।

हालांकि हेडमास्टर का पक्ष भी रखने का प्रयास किया गया लेकिन उनका जुबान लड़खड़ा रहा था और बात- चीत नहीं कर पा रहे थे।

कुछ महीने पूर्व प्रधानाध्यापक का कुर्सी पर सोने का वीडियो हुआ था वायरल

यह वहीं प्रधानाध्यापक है जिनका कुछ महीने पूर्व कुर्सी पर सोने का वीडियो वायरल हुआ था और पूरे जिले में हाईलाइट हो गये थे। फिर बीएसए हेमंत राव ने इनका वेतन वाधित कर दिया था। अब ग्राम प्रधान प्रधानाध्यापक पर शराब पीकर विद्यालय आने और पढ़ाने का आरोप लगा रहे हैं।

हेमंत राव, बेसिक शिक्षा अधिकारी गाजीपुर:- आपके द्वारा मामला संज्ञान में लाया जा रहा है साक्ष्य और हेडमास्टर का नाम मेरे व्हाट्सएप पर भेज दीजिए बहुत जल्द सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page