top of page
Search
  • alpayuexpress

हिस्ट्रीशीटर हाथ में अवैध पिस्टल लेकर हड़का रहा था कि वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!..एसपी ने लिया

हिस्ट्रीशीटर हाथ में अवैध पिस्टल लेकर हड़का रहा था कि वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!..एसपी ने लिया मामले का संज्ञान


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग किस्म का एक व्यक्ति भगवा रंग की टी शर्ट, भगवा जैकेट और जींस पहनकर, माथे पर भगवा टीका लगाए एक शक्स हाथ में पिस्टल लेकर किसी को हड़काते हुए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहा है और कह रहा है जब तुमको बुलाया गया था तो गाड़ी पर बैठ कर क्यों नहीं आए, लगभग 1 मिनट 1 सेकेंड के इस वायरल वीडियो का संज्ञान गाजीपुर की पुलिस ने ले लिया है, एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने वायरल वीडियो के संदर्भ में बताया है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस अभियुक्त के खिलाफ कासिमाबाद थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है, एसपी ने कहा है कि इस वीडियो की और पड़ताल की जा रही है यह हत्या के एक केस में जेल में बन्द था और 5 महीने पहले ही जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया है, इसके जमानत कैंसिलेशन की भी कार्यवाही प्रचलित है।

सूत्रों की मानें तो ये दबंग सोनू सिंह का है जो, जहूराबाद विधानसभा के थाना कासिमाबाद के डाही गांव का है, और कासिमाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। डाही गांव में दो पक्षों के किसी विवाद में एक पंचायत बैठी थी, जिसमें हत्या आरोपी दबंग सोनू सिंह भी एक पक्ष की तरफ से आया हुआ था और जब वो स्थानीय एक पक्ष के किसी व्यक्ति को हड़का रहा था तो उसने भगवा टीका और कपड़ा पहनकर हाथ में एक अवैध पिस्टल भी लिया हुआ था, जिसे सामने बैठे व्यक्ति की ओर दिखाकर हड़का रहा था, चार पांच दिन पहले की इस घटना का वहां मौजूद किसी शख्स ने मोबाइल से वीडियो बना लिया और ये वायरल हो गया है। अब पुलिस उक्त हिस्ट्रीशीटर सोनू सिंह की गिरफ्तारी और हथियार की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश डाल रही है। फिलहाल योगिराज में भगवाधारी दबंग सोनू सिंह फरार चल रहा है।

1 view0 comments

Subscribe Form

  • YouTube
  • linkedin
  • twitter
  • facebook

©2020 by Alpayu Express. Proudly created with Wix.com

<script data-ad-client="ca-pub-7043038300255779" async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script>

google.com, pub-7043038300255779, DIRECT, f08c47fec0942fa0

bottom of page