top of page
Search
  • alpayuexpress

हत्याकांड का हुआ खुलासा!...जितेंद्र की हत्या में शामिल,तीन आरोपी गिरफ्तार,आलाकत्ल हुआ बरामद


हत्याकांड का हुआ खुलासा!...जितेंद्र की हत्या में शामिल,तीन आरोपी गिरफ्तार,आलाकत्ल हुआ बरामद


रजत श्रीवास्तव मंडल ब्यूरो चीफ


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर बीते 25 फरवरी को दबंगई से अजीज आकर रिश्ते में लगने वाले चाचा का अपने रिश्तेदार व एक अन्य के साथ मिलकर भतीजा ने गड़ासे से वार कर हत्या कर दिया था आज हत्या के मामले में आलाकत्ल के साथ पुलिस ने 3 आरोपियों को महराजगंज के पास से गिरफ्तार किया है। इस बात का खुलासा एसपी ओमवीर सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेस कर किया है।

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली इलाके में 25 फरवरी को बकराबाद के गांव के पास गेंहू के खेत मे शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। घटना की सूचना पर खुद एसपी ओमवीर सिंह मय फोर्स के साथ गए। जहां घटना का जायजा लिया था और हत्या के खुलासे के मातहतों को निर्देश दिये थे। एसपी ने बताया की हत्याकांड में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया गया है ।अभियुक्त और मृतक एक-दूसरे को जानते थे और मृतक दबंग किस्म का व्यक्ति था साथ ही शराब का भी आदी था।शराब पीकर मृतक मुहल्ले के लोगों के साथ मारपीट करता था इससे आजिज आकर राहुल नाम के व्यक्ति ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया।हत्याकांड में प्रयुक्त आलाकत्ल और मृतक का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है ।

पकड़े गए आरोपियों में राहुल कुमार पुत्र अवधेश राम निवासी रजागंज थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर, सुनील कुमार पुत्र सुदामा राम निवासी बयेपुर देवकली थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर और अम्बिका उर्फ बोस बिन्द पुत्र राम किशुन बिन्द निवासी बयेपुर देवकली थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार किया गया ।

बता दें कि 25 फरवरी को पुलिस ने इस हत्याकांड से सबंधित एक प्रेसनोट जारी किया था जिसमें हत्या की वजह गोली मारा जाना बताया गया था पर आज पुलिस ने बताया कि हत्या गड़ासे से की गयी थी।

2 views0 comments

Comments


bottom of page