top of page
Search
  • alpayuexpress

सिपाही की सरकारी पिस्टल छीनकर कर दी पुलिस पर फायरिंग!... पुलिस की गिरफ्त से फरार होने में नाकामयाब अ

सिपाही की सरकारी पिस्टल छीनकर कर दी पुलिस पर फायरिंग!... पुलिस की गिरफ्त से फरार होने में नाकामयाब अपराधी घायल अवस्था में हुआ गिरफ्तार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर थाना गहमर पुलिस ने पुलिस अभिरक्षा से भागते हुए अभियुक्त को मुठभेड में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है है। मुठभेड़ में उसके कब्जे से एक सरकारी पिस्टल 9एम एम, मैगजीन व सात जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस बरामद किया गया।

बताया गया कि थाने पर पंजीकृत पाक्सो एक्ट व अन्य धाराओं से सम्बंधित मुलजिम पुलिस अभिरक्षा में था।

पुलिस अभिरक्षा में मौजूद अभियुक्त कृष्णा दुबे पुत्र उमेश दुबे निवासी ग्राम गहमर पट्टी मैगरराय थानां गहमर ग़ाज़ीपुर की पेट दर्द से तबियत खराब होनें की सूचना पर थाना के द्वितीय मोबाइल से पुलिस फ़ोर्स द्वारा इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले जाया जा रहा था। उसी समय रास्ते में भदौरा रेलवे क्रासिंग बन्द होने पर मौके का लाभ उठाकर अभियुक्त ने सिपाही की सरकारी पिस्टल छीन सरकारी वाहन से उतरकर भागनें का प्रयास किया। पुलिस बल द्वारा रोकनें/ पकड़ने की कोशिश पर अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारनें की नीयत से पुलिस वालों को लक्ष्य बनाकर दो बार फायरिंग किया गया। इसी घटना के क्रम में क्रासिंग से आगे, गश्त के दौरान प्रभारी निरीक्षक गहमर को जरिए दूरभाष यह सूचना मिली‌‌ तो वे भी क्रासिंग पर पहुंच कर मोर्चा लेकर खुद को बचते बचाते व घेराबंदी करते हुए आत्मसुरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही की गयी जिसमें अभियुक्त के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस टीम ने पुनः पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया। उपरोक्त घटना के क्रम में पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गयी है।

2 views0 comments

Comments


bottom of page