top of page
Search
  • alpayuexpress

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी दिनेश कुमार यादव ने आज रिटर्निंग ऑफिसर एस डी एम सदर के कक्ष में 4सेट

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी दिनेश कुमार यादव ने आज रिटर्निंग ऑफिसर एस डी एम सदर के कक्ष में 4सेट में अपना पर्चा किया दाखिल


अमित उपाध्याय मंडल ब्यूरो चीफ


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहा पर अध्यक्ष पद हेतु समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी दिनेश कुमार यादव ने आज रिटर्निंग ऑफिसर एस डी एम सदर के कक्ष में 4सेट में अपना पर्चा दाखिल किया। अरूण कुमार श्रीवास्तव, आमिर अली, डॉ समीर सिंह और अभिनव सिंह उनके प्रस्तावक थे ।

इस अवसर पर विधायक जै किशन साहू ने कहा कि इस बार नगर पालिका परिषद के चुनाव में समाजवादी पार्टी का परचम फहरेगा। उन्होंने कहा कि नगर की जनता भाजपा से ऊब चुकी है। वह परिवर्तन के मूड में हैं। इस बार नगर में परिवर्तन की बयार चल रही है। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज प्रदेश में नहीं रह गयी है। प्रदेश की जनता खौफ के साये में जी रही है। होने वाले नगर निकाय के चुनाव में पराजित कर प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी।

नामांकन करने के पश्चात दिनेश यादव ने कहा कि पार्टी ने उम्मीदवार बनाकर हम पर जो भरोसा जताया है जनता के आशीर्वाद से उस भरोसे पर खरा उतरते हुए नगरपालिका परिषद गाजीपुर की सीट राष्ट्रीय नेतृत्व की झोली में डालकर पार्टी का झंडा बुलंद करने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर पार्टी इस चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि यदि नगर की जनता ने हमें आशीर्वाद दिया तो गाजीपुर शहर को एक आदर्श शहर बनाऊंगा। हम अपने विधायक जै किशन साहू जी के साथ मिलकर इस शहर को एक सुंदर स्वरूप देने का काम करूंगा।

उन्होंने कहा कि 25वर्षों से नगरपालिका परिषद गाजीपुर पर भाजपा का कब्जा है लेकिन शहर गाजीपुर जहां 25वर्षों पहले था वहीं आज भी बना हुआ है। 25वर्षों में शहर में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है।

उनका नामांकन जुलूस बंशी बाजार स्थित पार्टी कार्यालय लोहिया भवन से चलकर मुख्यालय पर पहुंचा ।

उनके नामांकन जुलूस में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष रामधारी यादव,पुर्व जिलाध्यक्ष सुदर्शन यादव,पुर्व जिलाध्यक्ष डॉ नन्हकू यादव, अशोक कुमार बिंद, अरुण कुमार श्रीवास्तव, तहसीन अहमद, अशोक अग्रहरि,सिकंदर कन्नौजिया, राकेश यादव,बचनू यादव, नफीसा बेगम,आत्मा यादव, फिरोज जमाल,आरिफ खान,दिनेश यादव,रामयश यादव,बाबी चौधरी, गुड्डू यादव, पूजा गौतम,रीना यादव,ओपी यादव,दीपक उपाध्याय, तनवीर अहमद,नन्हें,संजय यादव, रामाशीष यादव, अनिल कुमार यादव,कंचन रावत, रमाशंकर यादव, शैलेन्द्र यादव आदि उपस्थित थे।

1 view0 comments

Comments


bottom of page