Search
  • alpayuexpress

श्रीनगर मुठभेड़ में हिजबुल के दो आतंकी ढेर



(रितिक रजक की रिपोर्ट)


मई बुधवार 20-5-2020


श्रीनगर मुठभेड़ में हिजबुल के दो आतंकी ढेर


*श्रीनगर :* जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से सुरक्षबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया है। दोनों आतंकवादी हिजबुल से तालुख रखते थे। आपको जानकारी के लिए बता दें कि श्रीनगर के पास कनेमाजर इलाके के नवाकल इलाके में बीती रात से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही थी। जिन्हें घंटों चली मुठभेड़ में मार गिराया गया है।


इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक एक जवान जख्मी हो गए है। मारे गए आतंकवादियों की पहचान एक की श्रीनगर निवासी जुनैद असरफ खान और पुलवामा निवासी तारिक अहमद शेख के रूप में हुई है।


जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि तारिक मार्च महीने में हिजबुल से जुड़ा था। जबकि जुनैद क्रिमिनल है उसने कई बड़े वारदात को अंजाम दे चुका है।


जम्मू कश्मीर पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम इस मुठभेड़ को अंजाम को अंजाम दिया और दो आतंकियों को मौत की नींद सुला दी। हालांकि ऐहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सर्विस पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।


पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी थी कि‘‘श्रीनगर के नवाकदाल इलाके के कनेमजार में मुठभेड़ शुरू। जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं।


आपको बता दें कि सुरक्षाबलों गुप्त सूचना मिली थी, इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए है। जिसके बाद CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया और मुठभेड़ शुरू हो गयी थी।

1 view0 comments