Search
  • alpayuexpress

शौच के लिए गई महिला की हत्या‚ ईंख में मिला शव‚ कोल्हू पर करती थी मजदूरी‚ रेप क आशंका



शौच के लिए गई महिला की हत्या‚ ईंख में मिला शव‚ कोल्हू पर करती थी मजदूरी‚ रेप क आशंका

नवम्बर गुरुवार 12-11-2020


( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express


। किठौर । शौच के लिए गई कोल्हू पर मजदूरी करने वाली महिला की हत्या कर दी गई। महिला का शव कोल्हू के पास में ईंख के खेत में पड़ा मिला। घटना के बाद हड़कंप मच गया है। महिला के गले पर निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। कोल्हू मालिक की सूचना पर थाना पुलिस व सीओ किठौर देवेश सिंह ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की है। लोगों के अनुसार रेप के बाद हत्या करने की भी आशंका जताई जा रही है।


जानकारी के अनुसार किठौर थाना क्षेत्र के ललियाना निवासी मिस्त्री अब्दुल सलाम का गाव के बाहरी छोर पर कोल्हू स्थित है। जिसमे 15 दिन पहले खोई झौकने के लिए सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र के रज्जोपुर गाव से लगभग एक दर्जन महिला व पुरुष मजदूरी करने के लिए आये थे।


बताया गया कि आज दोपहर उन मजदूरों में से सुरेशा पत्नी छोटे जंगल मे शौच करने को कहकर बराबर के ईंख के खेत मे गयी। काफी देर तक भी वापस ना आने पर अन्य साथ कि महिलाएं उसको खोजने लगी तो महिला सुरेशा का शव ईंख के खेत के पास पड़ा मिला। महिला के परिजन उसके शव को उठाकर कोल्हू पर ले आये। कोल्हू मालिक अब्दुल सलाम ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुची। सूचना पर किठौर सीओ देवेश सिंह ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीएम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा कि महिला की हत्या कैसे की गई है। साथ ही रेप की बात भी स्पष्ट हो पाएगी।

1 view0 comments