top of page
Search
  • alpayuexpress

शिक्षिका को आई लव यू बोलने के आरोपियों में!....एक छात्र और उनके माता.पिता ने पीड़िता शिक्षिका को ही

लखनऊ/उत्तर प्रदेश


शिक्षिका को आई लव यू बोलने के आरोपियों में!....एक छात्र और उनके माता.पिता ने पीड़िता शिक्षिका को ही धमकी दे दी,दहशत में पीड़ित टीचर


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


लखनऊ:- मेरठ जनपद में किठौर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में शिक्षिका को आई लव यू बोलने के आरोपियों में एक छात्र और उनके माता.पिता ने पीड़िता को ही धमकी दे दी। उन्होंने केस वापस लेने का दबाव बनाया है। इससे डरी शिक्षिका ने छात्र और उसके माता.पिता के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी छात्रों और एक छात्र की मां को गिरफ्तार किया है। मां को कोर्ट से जमानत मिल गई है। जबकि छात्रों को किशोर न्यायालय भेज दिया गया है। ये छात्र कक्षा 11 में पढ़ने वाले हैं और नाबालिग हैं।

वहीं शिक्षिका के मुताबिक, तीन छात्र काफी समय से उन्हें परेशान कर रहे थे। वह घर से लेकर कॉलेज तक उन पर अभद्र टिप्पणी करते थे। इससे वह मानसिक रूप से परेशान थी। आरोपी छात्रों ने एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। शिक्षिका ने एक छात्र की बहन सहित चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि शिक्षिका ने फिर थाने पहुंचकर दूसरी तहरीर दी। अब शिक्षिका ने आरोप लगाया कि एक छात्र और उसके माता.पिता घर पहुंचे। उन्होंने केस वापस लेने का दबाव बनाया। आरोप है कि उन्होंने केस वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

5 views0 comments

Comments


bottom of page